रिया चक्रवर्ती मेगा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू से राजदीप सरदेसाई: LIVE अपडेट्स (हिंदी) - ख़बरी

Total Pageviews

रिया चक्रवर्ती मेगा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू से राजदीप सरदेसाई: LIVE अपडेट्स (हिंदी)


रिया चक्रवर्ती मेगा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू से राजदीप सरदेसाई: LIVE अपडेट्स


  रिया चक्रवर्ती, इंडिया टुडे के राजदीप सरदेसाई के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगाए गए सभी आरोपों के बारे में बताती हैं।

Rhea Chakraborty spoke exclusively to Rajdeep Sardesai on Sushant Singh Rajput.

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के साथ सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी बनी हुई हैं।  इस तरह के समय में, इंडिया टुडे के राजदीप सरदेसाई ने एक मेगा एक्सक्लूसिव में, रिया चक्रवर्ती से उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों पर बात की।  रिया ने स्पष्ट रूप से सभी आरोपों का खंडन किया, जिसमें नशीली दवाओं की साजिश और 15 करोड़ रुपये का घपला भी शामिल है।


  यहां देखें पूरा इंटरव्यू:

Why are speaking up today?

Sushant ne mujhe bola. Woh mere sapne mein aya aur bola ki apna sach bolo.

How did that relationship start?

Hum kafi saalon se dost hain. We met at the YRF gym around 2013. Meri pehli film release ho gayi this tabtak, aur Kai Po Che bhi aagayi this. Mujhe woh tab bh ache lagte the. Lagta tha baith ke baat karni padegi.

In 2015, we met at Rohini Iyer's party. He said he fell in love n a day, but I asked for a few days. I had no idea, that 'I love you' will cost me so much.

Mujhe ek chhota Sushant chahiye tha, it was a running joke between us, ek chhota Sushi. You can understand by that how our relationship was like.

What attracted you to him?

What didn't? Our friendship was the basis of ur relationship. The way he saw me, I became a better person in my own eyes.

You and Sushant were in this relationship and went to Europe together. Wahaan aisa kya hua ki Sushant ki tabyat kharaab hone lagi? Aapko unke depression ka kab pata chala?

Ji, Europe ke trip jaane wale din Sushant ne mujhe bola, ki usse flight mein baithne se claustrophobic lagta hai. Iske liye woh ek davai leta hai. Modaphinil. Uske paas woh davai hamesha rehti thi, probably and he did not have to get it with the help of a prescription. Flight mein jaane se pehle, usne davai khud le liya. Wahaan pohachke, Paris land hue. Wahaan teen din, Sushant room se nahi nikla. Before the trip, he was very excited ki hum baahar jaayenge. Sadkon pe chalenge and no one will identify him. He wanted to show his true side to me. He will do all those things there jo woh India mein nahi kar paata thaa. I was wondering ki kya hua. He wanted to show his true side to me. Wahaan jaake, woh room se nahi nikle. Second jagah, jab hum Switzerland gaye, wahaan woh khush thhe. Energy achchi thi. Uske baad jab hum Italy gaye, wahaan hum ek hotel mein thehere. It was a gothic hotel. Booking se pehle nahi pata thaa ki it is such kind of a hotel. Kamre mein dome type structure thaa. Ajeeb ajeeb atrangi pictures the. Mujhe dekh ke woh kaafi ajeeb lagaa. Darr lagaa. But he said that it is fine. Uss raat, he couldn’t sleep. He said yahaan kuch hai. Maine kahaa ki bura sapna hai. We were getting worried. Agar aapko koi jagah haunted lagne lage, aapko ajeeb lagega. I said we should check out. But woh nahi maane. Uske baadse unki haalaat aur thodi thodi, he did not want to get out of the room throughout the trip.

Phir maine unke saath baat ki and he said that 2013 mein unke saath ek depressive episode hua thaa. He met a psychiatrist, jinka naam shayad Haresh Shetty thaa. He said unhone his yeh davai unko prescribe ki thi. I started suspecting ki kya hua. Are you unwell? That’s when he confessed to me that he met the psychiatrist in 2013 . He was okay after that. At times, he had anxiety attacks. But now he was feeling more anxious and depressed. So, we had to cut short the trip. If your partner was not feeling comfortable, what is the best thing to do? Bring him back.

Why was Showik with you during the trip?

Yes. Showik and Sushant ke beech mein kaafi prem thaa. In fact, kabhi kabhi we joked ki Showik hi mera sautan hai. Just before the trip, humaari saath mein Sushant, Showik aur meri - ek company form hui thi jiska naam thaa Rhealityx. Isse quite obvious hai ki Sushant probably liked me ki usne apne dream project, artificial intelligence ki company ko, mere naam ke saath joda hoga. Main, mera bhai aur main usme baraabar ke partners thhe. Partners banne ke liye teeno logon ko 33000 each apne account se bhadne padhte hain. Mere bhai ko maine paise transfer kiye taaki woh bhad sake because he did not have a job. Iske alawa koi transaction nahi hui iss company mein.

Italy ke Florence mein, my brother joined us on the trip. That too after Sushant insisted. Showik ke CAT ke exams thhe. H was also in two minds about the trip because he was thinking ki mere sister aur uske boyfriend ke saath main kyun jaaun.

Did Sushant pay for the trip? Your family was living off Sushant?

On this trip, Paris mein mera ek shoot thaa, Shein, clothing wear ka ek company hai. Unka ek fashion show thaa. Uss fashion show mein mujhe Paris bulaaya jaa raha thaa. The company booked my business class tickets and stay. But Sushant thought it was a good idea to make a Europe trip out of this. Sushant cancelled those tickets and booked first class tickets. Rest of the trip, he paid for the hotels. He wanted to and I didn’t have a problem with that. Ultimately, he lived king size. I had a problem with the amount he was spending.

Mujhse pehle bhi, ek do saal pehle, woh 6 ladko ke saath Thailand gaya thaa. He spent around 70 lakh on that trip. He took a private jet also. It was his lifestyle choice. Aap kaun hote hain yeh bataane waale ki woh kya karega?. Uski marzi. He lived like a star. Like a king. He loved it. Did the boys also force him in that trip, then? Aur ji nahi, I was not living off Sushant Singh Rajput’s money. We were living like a couple.

Aapko Sushant ke death ki jaankaari kaise mili?

June 14 ko main dopahar kareeb 2 baje apne ghar mein bhai ke saath apne kamre mein thi. Meri ek friend hai, unka mujhe phone aaya tha. She said aise rumours hai ki aisa aisa hua hai. She told me to stop the rumours. Unko pataa nahi thaa ki main apne ghar par hoon. She told me to tell Sushant to issue a statement. Tabhi mujhe lagaa ki aisa rumours kaise ho sakta hai. Within 10-15 minutes, clarification aa chuki thi.

You broke down? Kya aap unke ghar gayi thi?

Ji nahi, main unke ghar nahi gayi thi. I broke down. I was completely shocked. Mujhe samajh nahi aa raha thaa ki aisa kaise ho sakta hai. Mujhe bataya gaya ki unke funeral ke list mein mera naam nahi hai. Industry ke kuch logon ka naam thaa. Industry ke logon se pata chala ki mera naam nahi hai. Main bulkul nahi jaa sakti. Woh log mujhe nahi chahte wahaan. Unki family nahi chahti mujhe.

Aapne unki family se baat ki?

Main unki funeral mein jaane ke liye taiyyar thi but industry ke kuch logon ne mujhe mere ghar aake samjhaya ki tum wahaan nahi ja sakti. Woh log tumhe nahi chahte. Tum zaleel hogi. Tumhaara mental state as it is theek nahi hai. Mujhe din mein pata chal gaya thi. Meri do doston ne mujhse kahaa ki bohat zaroori hai ki aap unki body ko ekbar dekhein. Nahi toh aap accept nahi kar payengi ki aisa hua. Nahi toh aap nahi maan payengi, aur iss baat ko closure nahi milega.

You said, ‘I am sorry, babu.’?

Yes, what else is someone supposed to say to someone who has lost his life? I am sorry you have lost your life. I am sorry that your death has been made a joke. I am sorry that everyone has made a joke of your death. I am sorry that your last memory is not of your intelligence or your charity. That is also misconstrued. Aur kya bolein?

How long did you spend in the mortuary?

For probably 3-4 seconds. I was told to wait outside. My friends requested somebody ki yeh ekbar body dekhna chahti hai. Unhone bola ek baar postmortem khatam ho jayega, body jab van ki taraf jayegi funeral ke liye, uss samay aap dekh sakte hain. Toh jab wahaan se nikli body, when it was on the way to the van, I got to see the body for three seconds. I said I am sorry because I am that he has lost his life. And I touched his feet as a mark of respect, which I think any Indian would understand.






Rhea Chakraborty interview aajtak

Sushant singh rajput

Sushant singh cbi

Sushant rhea

Ssr

Hindi news

Sushant singh rajput hindi news


Previous article
Next article

Leave Comments

Post a Comment

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads